मुजफ्फरपुर में फिर पकड़ाई शराब की खेप, प्लाई बोर्ड लदे ट्रक से 140 कार्टन शराब जब्त, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। सकरा पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने थाना क्षेत्र के मारकन चौक के पास से मालवाहक ट्रक से 140 कार्टन शराब पकड़ी। साथ ही तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। प्रशिक्षु डीएसपी आबू सैफी मुर्तुजा ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई।

इस दौरान मारकन चौक पर एक ट्रक को पकड़ा गया। इसमें प्लाई बोर्ड लदे थे। तलाशी लेने पर उसके अंदर छिपाकर रखे गए शराब के 140 कार्टन बरामद किए गए। इस दौरान पंजाब के तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ कर अन्य धंधेबाजों का नाम व ठिकाने का पता लगाया जा रहा है। जांच प्रभावित न हो इसको लेकर पुलिस ने धंधेबाजों के नाम नहीं बताए हैं।

मोतीपुर में दो जगहों से 56 बोतल शराब जब्त, दो गिरफ्तार : मोतीपुर थाने के मोरसंडी गाव में छापेमारी कर पुलिस कार सहित 11 कार्टन शराब जब्त करते हुए दो धंधेबाजों को दबोच लिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। दो धंधेबाज कांटी थाने के दामोदपुर निवासी सामु कुमार व हाऊसिंग बोर्ड कालोनी चादनी चौक निवासी निखिल राज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं उनका एक साथी भाग निकला। जब्त शराब नाइट ब्लू ब्रांड की की बताई गई है। उधर, विशेष टीम ने फुलार गाव में छापेमारी कर 45 बोतल शराब जब्त की। वहीं, धंधेबाज भाग निकला। धंधेबाज होमगार्ड जवान का बेटा बताया जाता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इसी क्रम में पानापुर ओपी पुलिस ने कोनवा क्षेत्रपट्टी गाव से शराब मामले में फरार इदल सहनी और गाव के ही फरार वारंटी विनय सहनी को गिरफ्तार किया है। ओपीध्यक्ष हरेराम पासवान ने बताया कि दोनों को जेल भेजा गया है।

पारू में देसी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को दबोचा : पारू थाना क्षेत्र के मोहजमा समेत कई अलग-अलग गावों में छापेमारी कर पुलिस ने एक महिला समेत तीन शराब के धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि मोहजम्मा गाव से 10 लीटर देसी शराब के साथ महिला सुनीता देवी व दो लीटर शराब के साथ अक्षय कुमार, काजीमहमदपुर गाव से मुकेश पासवान को गिरफ्तार किया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *