मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में पुलिस वाहन व कार में टक्कर, महिला समेत तीन लोग जख्मी

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के पास एनएच 28 पर मंगलवार को बरूराज थाना पुलिस का चारपाहिया वाहन की कार से आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए।

पुलिस ने सभी घायलों को श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल भेजा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शहर की ओर से कार आ रही थी तभी मोतीपुर काली मंदिर के पास कट प्वाइंट पर बरूराज थाना पुलिस की गाड़ी सरैया जाने वाली पथ की ओर मुड़ी। इसी दौरान दोनों वाहनों में टक्कर हो गई। इसके बाद कार एक आटो से भी टकरा गई। इससे वह पलट गया। बताते हैं कि आटो में सवार यात्री चाय-नाश्ता कर रहे थे। इससे कोई जख्मी नहीं हुआ। घायलों में कार सवार मोतिहारी पुलिस लाइन में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर लालसाहेब प्रसाद व उनकी पत्‍‌नी और पुलिस वाहन का चालक बरूराज थाने के पानापुर गांव का मंटू शामिल है। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वे डेहरी अनसोन में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र से प्रशिक्षण के बाद पत्‍‌नी और एक पाच वर्षीय बच्ची के साथ मोतिहारी लौट रहे थे तभी हादसा हो गया।

बीबीगंज में युवक को रौंदा, 20

मिनट हाईवे पर छटपटाता रहा

सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज में मंगलवार की रात सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज गति से जा रहे वाहन ने रौंद दिया। हादसे में युवक का सिर फट गया। करीब 20 मिनट तक वह सड़क पर छटपटाता रहा। इस बीच राहगीरों की उस पर नजर पड़ी। तब राहगीरों ने उसे बाइक से अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद सदर थाने की पुलिस भी वहां पर पहुंची। पुलिस के अनुसार घायल की पहचान बीबीगंज के राज कुमार के रूप में हुई है।

बताया गया कि आइसक्रीम समेत अन्य सामान खरीदकर वह घर लौट रहा था। इसी क्रम में सड़क पार करने के दौरान तेज गति से जा रहे एक वाहन ने उसे रौंद दिया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। पुलिस का कहना है कि जब मौके पर पहुंचे तो स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज के लिए ले जाया गया था। सदर थानाध्यक्ष का कहना है कि घायल के बयान के बाद ही दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी मिल सकेगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *