Muzaffarpur में सनकी पिता की करतूत, पत्नी से तंग आकर 2 बच्चों की कर डाली हत्या, फिर खुद फंदे से झूला

मुज़फ़्फ़रपुर: गायघाट थाना अंतर्गत बेनीबाद ओपी क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जंहा एक पिता ने दो बच्चे की हत्या कर खुद भी जीवन लीला समाप्त कर लिया.




जानकारी के अनुसार पत्नी से विवाद होने के बाद घटना को अंजाम दिया गया हैं। जानकारी के अनुसार पिता ने पहले पांच साल के बेटे और आठ साल की बेटी को मार डाला, उसके बाद खुद भी फ़ंदे से लटकर आत्महत्या कर लिया. वंही सूचना के बाद बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया में जुटी है. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया हैं। आसपास के सभी लोग घटना के बाद हतप्रभ हैं. घटना बेनिबाद ओपी क्षेत्र के बलहा गांव बताया गया हैं. बताया जा रहा है कि बलहा निवासी दीपक कुमार राय (30-32) ने पहले दोनों बच्चों की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर लिया.


बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया की पत्नी से तंग आकर पहले दो बच्चों की हत्या कर दिया फिर बाद में खुद आत्महत्या कर लिया. जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.