मुजफ्फरपुर में बियाडा की जमीन वापस लेने के लिए उद्यमी करेंगे हाईकोर्ट का रुख, बियाडा पर नियमों को दरकिनार कर मनमानी का लगाया आरोप

बेला की 56 फैक्ट्रियों का जमीन आवंटन रद्द किए जाने के खिलाफ उद्यमी जल्द ही अदालत का रुख करेंगे। इस संबंध में उत्तर बिहार उद्यमी संघ के अधिकारियों ने शुक्रवार को पटना पहुंचकर हाईकोर्ट के वकीलों से कानूनी सलाह ली।

संघ के महासचिव विक्रम कुमार ने बताया कि बियाडा के खिलाफ जल्द ही हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की जाएगी। जमीनों के रद्द आवंटन के आदेश को निरस्त करने की मांग की जाएगी। हाईकोर्ट के 2007 के फैसले के अनुसार बियाडा फैक्ट्रियों को आवंटित जमीन को वापस नहीं ले सकता है। बियाडा तमाम नियमों को दरकिनार कर मनमानी कर रहा है। वहीं, संघ का अनिश्चतकालीन धरना शुक्रवार को 11 वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान मुशहरी सीओ व बेला थानेदार ने आंदोलन कर रहे उद्यमियों से मुलाकात की। दोनों अधिकारियों ने संबंधित फैक्ट्रियों का जायजा लिया। मामले को वरीय अधिकारियों तक रखने का आश्वासन दिया।

मौके पर संघ के संरक्षक चितरंजन प्रसाद, मुरारी शाही, कोषाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, सचिव पुष्कर शर्मा, अवनीश किशोर, ताराशंकर प्रसाद, संगठन मंत्री शशांक श्रीवास्तव, जेपी सिन्हा, लालबाबू शर्मा, अशोक कुमार देशभक्त, पवन कुमार, मनोज कुमार चौधरी, शत्रुजित कुमार, त्रिवेणी चौधरी, राजू राय, संजीव साहू, राजू मेहता, प्रकाश कुमार, अशोक सिन्हा, रेखा बियानी, सतीश कुमार स्वामी व मनोज चौधरी आदि ने अपनी बातें रखीं।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *