अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन से बीच रास्ते लापता हो गया बिहार का युवक, 6 दिन बाद भी नही मिला कोई सुराग

मोतिहारी. कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने के लिए असम से चला युवक ट्रेन से गायब हो गया है. पूर्वी चम्पारण के पीपरा थाना इलाके के बेदीबन मधुबन गांव का निवासी युवक असम के दीमापुर से 31 जुलाई को अवध असम एक्सप्रेस में सवार हुआ था, जिसे 1 अगस्त को मुजफ्फरपुर पहुंचना था.मगर 27 साल के जयवर्धन कुमार का 6 दिन बीत जाने के बाद भी कुछ भी अता पता नहीं है. मुजफ्फरपुर में 2 अगस्त को उसकी परीक्षा थी.

 

मिली जानकारी के अनुसार परिजनों से उसकी अंतिम बातचीत 31 जुलाई की रात तब हुई जब ट्रेन गुवाहाटी स्टेशन पहुंची थी. अगले दिन वे मुजफ्फरपुर नहीं पहुंचा और फोन भी स्विच ऑफ हो गया; तब परिजनों की चिंता बढ़ी. उनका बैग बी-1 कोच से लालगढ़ स्टेशन पर पुलिस ने बरामद किया गया है.

 

जयवर्धन के ट्रेन से नहीं आने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की. इसके बाद भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने मुजफ्फरपुर रेल थाना पुलिस और रेलवे के वरीय अधिकारियों को इस बाबत सूचना दी. रेल पुलिस अंतिम मोबाइल लोकेशन निकालने और सहयात्रियों से पूछताछ कर जानकारियां जुटाने में लगी है. लेकिन, 6 दिन बाद भी लापता जयवर्धन के बारे में कोई भी सूचना नहीं मिलने से परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं.

लापता जयवर्धन मूलतः पीपरा थाना क्षेत्र के साहू टोला स्थित बेदीवन मधुबन निवासी शिवबचन साहू का बेटा है. जयवर्धन अवध असम एक्सप्रेस के एसी थ्री टायर के बर्थ नम्बर 50 पर सफर कर रहा था. सफर करने के लिए टिकट का पीएनआर 6206950112 था. असम के दीमापुर से जयवर्धन ने सफर शुरू किया, लेकिन रास्ते से ही गायब हो गया. इस बात का प्रमाण रेलवे के पास भी उपलब्ध है.

बर्थ नम्बर 51 पर यात्रा कर रहे यात्री ने रेल थाना लालगढ में जयवर्धन के सामान जमा कराया है. उनका बैग बी-1 कोच से लालगढ़ स्टेशन पर पुलिस ने बरामद किया. परिजनों ने बताया कि रेल पुलिस जयवर्धन का अंतिम मोबाइल लोकेशन निकालने और सहयात्रियों से पूछताछ कर जानकारियां जुटाने में लगीं हैं.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.