बिहार के इन 4 जिलों में अवैध शराब के खिलाफ जॉइंट ऑपरेशन, पकड़े गए 60 पियक्कड़ और तस्कर

गोपालगंज. शराब माफियाओं की तलाश में उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष ऑपरेशन चलाया. मद्य निषेध, उत्पाद व निबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के आदेश पर पूर्वी चंपारण, सीवान, पश्चिम चंपारण के साथ गोपालगंज उत्पाद विभाग की टीम पूरी रात छापेमारी अभियान चलाया.

यूपी-बिहार के चेक पोस्ट से लेकर कटेया, मांझागढ़ और हथुआ थाना क्षेत्र के इलाकों में संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया. शराब माफियाओं के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गयी.

छापेमारी में 18 शराब बेचने और तस्करी करनेवाले शराब तस्कर और पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से शराब पीकर आनेवाले 42 पियक्कड़ों की गिरफ्तारी की गयी. बताया जा रहा है कि शराब बेचने वाले धंधेबाजों से उत्पाद विभाग की टीम ने सघन पूछताछ की है. पूछताछ में कई चौकाने वाले तथ्य भी सामने आये हैं. जिनको लेकर छापेमारी की जा रही.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि विशेष सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. जिसमें विजयीपुर, कटेया, जगतौली, कुर्थियां, भोरे, लामीचौर, भिंगारी बाजार, कोट नरहवां, बलथरी, संगवाडीह, मांझा पुरानी बाजार, महम्मदपुर, बैकुंठपुर समेत 167 ठिकानों पर छापेमारी की गयी है.

छापेमारी के दौरान 120 लीटर शराब के साथ गोरखधंधा कर रहे 18 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. जबकि 42 लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया. इस कार्रवाई के बाद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेजा जा रहा है. उन्होने कहा कि उत्पाद विभाग का संयुक्त ऑपरेशन अभी आगे भी जारी रहेगा.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.