फिल्म ‘Liger’ के प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा पहुंचे पटना, Graduate चाय वाली के साथ लिए कुल्हड़ वाली चाय के मज़े

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म लाइगर का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिनेता एक चाय वाला का रोल कर रहे हैं. ऐसे में विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ग्रेजुएट चाय वाली से मिले हैं. जिनके साथ अभिनेता तस्वीर वायरल हो रही है.

हाल ही में विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने के लिए बिहार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पटना की मशहूर ग्रेजुएट चाय वाली से भी मुलाकात की. एक इंस्टाग्राम हैंडल ने विजय देवरकोंडा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह पटना की चाय वाली की दुकान पर पहुंचे. यहां पहुंचकर विजय देवरकोंडा ने केवल उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाई बल्कि उनकी चाय का आनंद लिया.

सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और पटना की चाय वाली की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेता के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने कमेंट कर विजय देवरकोंडा की काफी तारीफ की है. आपको बता दें कि फिल्म लाइगर इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया है. जबकि निर्माता करण जौहर हैं. फिल्म का पूरा नाम लाइगर : साला क्रॉसब्रिड है. यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.