अजब प्रेम की गजब कहानी: 9 बच्चों के बाप को हुआ 6 बच्चों की मां से प्यार, शादी के लिए भागे दोनो

प्रेम कहानियां तो आपने कई सुनीं होंगी लेकिन, यूपी के अमरोहा जनपद में एक अजब प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में है। इस प्रेम कहानी में प्रेमी है नौ बच्चों का बुजुर्ग पिता और प्रेमिका है छह बच्चों की वृद्ध मां। दोनों साथ में हरिद्वार गंगा स्नान करने गए और वहीं से गायब हो गए।

अमरोहा के बुजुर्ग प्रेमी युगल की लंबी प्रेम कहानी अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच गई है। अमावस्या पर हरिद्वार में गंगा स्नान करने के बाद प्रेमी युगल रफूचक्कर हो गए हैं। प्रेमी नौ बच्चों के पिता हैं तो प्रेमिका भी छह बच्चों की माता है। प्रेमी पत्नी का निधन 29 साल पहले हो गया था। जबकि प्रेमिका के पति की करीब 30 वर्ष पहले मौत हुई थी।

दोनों के बीच करीब 21 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। यह बुजुर्ग प्रेमी युगल सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव निवासी हैं। दोनों एक ही जाति के हैं। स्वजन के मुताबिक गत 29 जुलाई को अमावस्या के दिन गांव के करीब 15 लोग हरिद्वार गंगा स्नान करने गए थे। इनमें यह प्रेमी युगल भी शामिल थे।

हरिद्वार में गंगा स्नान कर बाकी यात्री अपने घर लौट आए। परंतु प्रेमी युगल वहां से अपनी नई मंजिल की तरफ बढ़ गए। दोनों के स्वजन इस हैरत अंगेज प्यार की कहानी सुनकर हैरान हैं। वहीं दोनों के जवान बेटे व बेटियां शर्मसार हैं। रविवार को इस संबंध में गांव में पंचायत भी हुई है। फिलहाल उनकी तलाश करने का निर्णय लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि प्रेमी युगल के फरार होने की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर जरूरी कार्रवाई करेंगे।

अमावस्या पर हरिद्वार में गंगा स्नान करने के बाद प्रेमिका को लेकर फरार हुए बुजुर्ग प्रेमी की प्रेमिका रिश्ते में चाची लगती है। प्रेमी युगल के गायब होने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि दोनों के स्वजन को लंबे समय से चल रहे प्रेम प्रसंग की भनक पहले सी ही थी। लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर वह फरार हो जाएंगे इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। प्रेमी का मोबाइल 29 जुलाई से ही बंद आ रहा है जबकि, प्रेमिका के पास मोबाइल नहीं है। मां के गायब होने से बेटियां परेशान हैं।

उम्र के करीब 60 से अधिक बसंत पार कर चुके प्रेमी युगल के फरार होने से परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों में भी उनके कृत्य को लेकर आक्रोश पनप रहा है। गांव में पंचायत करके लोगों ने निर्णय लिया है कि यदि इस उम्र में प्रेमी युगल शादी करके गांव लौटेंगे तो उनका सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा। ग्रामीणों का कहना है कि इस उम्र में प्रेम प्रसंग में शादी करने का गांव के युवाओं पर गलत असर पड़ेगा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.