मुजफ्फरपुर में एसिड अटैक पीड़िता के पिता पर हमला, केस मैनेज नहीं करने पर मारपीट कर सिर फोड़ा, परिवार को लगातार मिल रही धमकी

मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी के एक गांव की एसिड अटैक पीड़िता के पिता पर हमला कर दिया गया। आरोपियों ने मारपीट कर उनका सिर फोड़ दिया। आसपास के लोग जुटने लगे तो आरोपी भाग निकले। पीड़िता की बुआ ने बताया कि स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना दी। लेकिन, वहां से कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद खुद से वे लोग घायल को लेकर हॉस्पिटल में इलाज कराने गए। पीड़िता के पिता ने बताया कि मुख्य आरोपी विक्की जेल में है। लेकिन, उसके पक्ष के लोग लगातार उन्हें धमकी दे रहे हैं। केस मैनेज करने का दवाब बना रहे हैं। रात को भी वे लोग दरवाजे पर आए थे और केस मैनेज करने की बात कही। लेकिन, उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद सब ने मिलकर उनके साथ जमकर मारपीट की। केस नहीं उठाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर भाग निकले।

दो महीने पहले हुई थी घटना

बता दें कि दो महीने पहले छात्रा अपने कमरे में सोई हुई थी। इसी दौरान देर रात खिड़की से आरोपी ने उसपर एसिड फेंक दिया था। उसके शरीर का काफी हिस्सा जल गया था। उसे पहले मुजफ्फरपुर फिर पटना AIIMS में एडमिट कराया गया था। इलाज के बाद वह ठीक हुई और अभी घर पर ही रहती है।

व्हाट्सएप से मिला था साक्ष्य

छात्रा के बयान पर अज्ञात के खिलाफ फिर दर्ज हुआ था। लेकिन, छात्रा के मोबाइल से व्हाट्सएप चैट मिला। जिसमे आरोपी विक्की द्वारा धमकी दी गयी थी। परिजन ने भी विक्की पर आरोप लगाया था। इसी आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी के बाद से पीड़ित परिवार को लगातार धमकाया जा रहा है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.