मुजफ्फरपुर में मादक पदार्थ के साथ आधा दर्जन तस्कर गिरफ्तार, स्मैक खरीद-बिक्री की चल रही थी डील तभी पुलिस ने मारी Raid

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना की पुलिस ने स्मैक तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। सहबाजपुर से आधा दर्जन स्मैक के तस्करों को दबोचा गया है। इनके पास से 32 पुड़िया स्मैक (18 ग्राम) बरामद हुआ है। ये सभी एक लीची बगान में स्मैक खरीद बिक्री की डील कर रहे थे। इसी दौरान SSP जयंतकांत को गुप्त सूचना मिली। उन्होंने अहियापुर थानेदार विजय सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया। टीम ने मौके पर पहुंचकर 6 शातिरों को दबोच लिया। पूछताछ में बताया कि ये लोग स्मैक खरीद- बिक्री की डील कर रहे थे।

थानेदार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अहियापुर ख़ालिकपुर के ललन कुमार, सहबाजपुर के राजा कुमार, मुरादपुर के सत्य प्रकाश, मीनापुर गौरीगामा के लालू मल्लिक, अहियापुर के मुन्ना मल्लिक और सिंकन्दरपुर कुंडल के रवि कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ में इन्होंने अपने गिरोह के और भी साथियों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के बयान पर FIR दर्ज कर सभी को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ये लोग स्कूल कॉलेज के आसपास स्मैक की बिक्री करते हैं। एक पुड़िया की कीमत 400-500 रुपए होती है। रेड लाइट एरिया में भी इनका ठिकाना है। सीतामढ़ी से इन्हें स्मैक की सप्लाई मिलती है। वहां के भी गिरोह के शातिरों के ठिकाने की जानकारी पुलिस को दी है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.