कमबख्त इश्क: Social Media पर युवक से हुआ प्यार तो मिलने उत्तराखंड पहुंची युवती, परिवार के साथ कोलकाता से लौट रही थी घर, ट्रेन से उतर भागी

फ़ेसबुकिया प्यार में पागल एक युवती अपने प्रेमी से मिलने उत्तराखंड पहुंच गई। वह पश्चिम बंगाल के कोलकाता से सपरिवार सिवान जा रही थी। इसी बीच मुजफ्फरपुर जंक्शन पर वह चुपके से उतर गई। इसके बाद भागकर उत्तराखंड पहुंच गई। मामले में मुजफ्फरपुर रेल पुलिस ने लोकेशन के आधार पर युवती व उसके प्रेमी को उत्तराखंड के चमौली से पकड़ा है।

इसके बाद उसे मंगलवार को मुजफ्फरपुर लाया गया। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। युवती व कथित प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वे दोनों एक दूसरे से फेसबुक पर मिले थे। कुछ महीनों से दोनों के बीच बातचीत होने लगी। धीरे धीरे दोनो के बीच गहरी दोस्ती हो गई। फिर दोनों ने एक दूसरे से नंबर लिया। दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों जीने मरने की कसमें खाई। फिर, दोनों रफू चक्कर हो गए। पुलिस के अनुसार युवक सीतामढ़ी का रहने वाला है। वह सीतामढ़ी से उत्तराखंड पहुंचा था। वही, लड़की भी मिली।

पाटलिपुत्र-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से भागी हरिद्वार

पुलिस छानबीन में पता चला कि युवती पूर्वांचल एक्सप्रेस से उतरकर मुजफ्फरपुर जंक्शन स्तिथ AC लाउन्ज में 5 घंटे रुकी थी। इसके बाद यहां से वह बस पकड़कर पटना पहुंची। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत होती रही। पटना से युवती ने पाटलिपुत्र-चंडीगढ़ एक्सप्रेस पकड़कर हरिद्वार पहुंच गई। बताया गया कि हरिद्वार से वह करीब 160 किमी बस से सफर कर चमौली पहुंची। वहां दोनों एक दूसरे से मिले। इसके बाद बेफिक्र होकर दोनों घूम रहे थे।

इसी दौरान दोनों को रेल पुलिस में धर दबोचा। जिसके बाद दोनों रेल थाना मुजफ्फरपुर लाया गया है। बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। फिलहाल, दोनों से थाने पर पूछताछ की जा रही है। मामले में थानेदार दिनेश कुमार साहू का कहना है कि युवती को बरामद कर लिया गया है। टावर लोकेशन के आधार पर उसे बरामद किया गया है। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कराया जाएगा। जहां उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.