मुजफ्फरपुर में ताजिया जुलूस के दौरान द’र्दनाक हा’दसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक युवक की मौ’त, तीन हुए गम्भीर रूप से घा’यल

मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के पसरसौनिनाथ गांव में ताजिया जुलूस के दौरान बिजली के तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसे बचाने में तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना के अफरातफरी मच गई। लोग चीख पुकार करने लगे। जुलूस को रोका गया। मृतक की पहचान स्थानीय मोहम्मद तबरेज (20) के रूप में हुई है। वह सऊदी में रहकर काम करता था। मुहर्रम में छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। वहीं घायल युवकों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

बताया गया कि मुहर्रम के अवसर पर गांव में ताजिया जुलूस निकाला था। जुलूस के दौरान ट्रांसफार्मर के पास लगा हाईटेंशन तार नंगा था। उसी नंगे तार में तबरेज चिपक गया। उसे देखकर एक के बाद तीन युवक बचाने गए। लेकिन, तीनों जख्मी हो गए। मौके पर ही तबरेज की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कवायद की जा रही है। ग्रामीण बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने किसी तरह सभी को समझाकर शांत करा दिया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *