Bihari जीजा का कारनामा, साली को Bike पर बिठाते ही जोश में करने लगा स्टंट और Road पर कर डाला बड़ा कांड

साली को बाइक पर बिठाते ही जोश में स्टंट करने लगा युवक, इसके बाद वह हुआ जो सोचा भी न था…एक युवक अपने भाई के साली को बाइक पर बैठाकर स्टंट कर रहा था. स्टंट के दौरान तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पार कर रही महिला को ठोकर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. बाद में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.




घटना हथुआ के मछागर लच्छीराम गांव की है. 45 वर्षीय मृतक महिला का नाम इंद्रावती देवी है. वह हथुआ के मछागर लच्छीराम निवासी जितेंद्र शर्मा की पत्नी थीं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक को मौके से पकड़ लिया. पकड़ कर उससे पूछताछ की तो युवक ने पूरी बात बता दी.


पीड़ित परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक ने बताया कि वह अपने भाई की साली को बाइक पर बैठाकर नानी के गांव के पास जा रहा था. युवक तेज रफ्तार बाइक चला रहा था. साली को बाइक पर बिठाने के बाद वह इतने जोश में आ गया कि उसे इसके खतरनाक परिणाम का भान ही नहीं रहा. वह लगातार बाइक को तेज रफ्तार से चला रहा था. इस बीच सड़कों पर लोगों की आवाजाही भी हो रही थी, लेकिन उसे कुछ ख्याल न रहा.


इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने धान काटने जा रही महिला को पीछे से ठोकर मार दी. ठोकर लगने से गंभीर रूप से घायल इंद्रावती देवी को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.


मृतका के परिजनों के मुताबिक युवक तेज रफ्तार बाइक चला रहा था. उसने बाइक पर एक युवती को बिठा रखा था. इस दौरान बाइक ने महिला को ठोकर मारी थी जिससे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. बहरहाल, स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. आरोपी युवक को भी चोटे आयी है.

INPUT: DailyBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.