Muzaffarpur में IOC ने लॉन्च किया कंपोजिट गैस सिलेंडर, उत्तर बिहार के 8 जिलों में हाेगा उपलब्ध

इंडियन ऑयल ने बुधवार को एक होटल में गैस उपभोक्ताओं के लिए हल्का एवं बेहतर बताते हुए 10 किलाे में कंपोजिट गैस सिलिंडर लांच किया। इस दाैरान आईओसीएल एलपीजी बिहार के जीएम अरुण प्रसाद ने बताया, यह वजन में 50 प्रतिशत हल्का, दिखने में आकर्षक व जंग रहित है।

उन्होंने बताया कि मॉड्यूलर किचन के हिसाब से यह काफी बेहतर है। एक विशेष प्रकार के हाइडेंसिटी से यह बना है, जो मजबूत और सुरक्षित है। मौके पर जीएम ने निवर्तमान मेयर राकेश कुमार पिंटू समेत कई अन्य ग्राहकों को यह सिलिंडर दिया। निवर्तमान मेयर ने कहा, सिलेंडर यह हल्का और आकर्षक है। इसे महिलाएं भी घर में एक जगह से दूसरे जगह शिफ्ट कर सकती हैं।

10 केजी वाले सिलिंडर का कुल वजन 16.3 किलो है। मंडल एलपीजी प्रमुख मुकेश कुमार ने बताया, इसे उत्तर बिहार के 8 जिले समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी व प. चंपारण के जिला मुख्यालय में तत्काल उपलब्ध कराया जाएगा। इसके बाद जल्द ही यह ग्रामीण क्षेत्रों में उपलब्ध होगा। डीजीएम एलपीजी सेल्स सर्वेश सिन्हा ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि सुरक्षा मानक का पालन करें।

लीकेज कि स्थिति में डिस्ट्रीब्यूटर से संपर्क करें और 1906 नंबर पर इसकी शिकायत करें। मुजफ्फरपुर में ग्राहक सेवा के लिए 0621-2275001 नंबर पर किसी तरह की असुविधा की जानकारी दे सकते है। मौके पर बॉटलिंग प्लांट के मुख्य संयंत्र प्रबंधक जयनेंदु कुमार, कावेरी गैस एजेंसी के महेश्वर सिंह आदि थे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *