मुजफ्फरपुर में फिर दिखा रफ्तार का क’हर, बिजली के खंभे से टकराई तेज़ रफ्तार बाइक, 2 युवकों की हुई मौ’त

मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ्तार ने बाइक सवार दो युवकों की जान ले ली। दरअसल, घटना मुसहरी थाना के कोठिया की है। बाइक सवार दो युवक बाजार जा रहे थे। लेकिन, वहां पहुंचने से पहले ही बाइक एक बिजली के पोल से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। दोनों युवक भी गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। वे खून से लथपथ थे। आसपास के लोगों ने घायलों को स्थानीय PHC में भर्ती कराया। लेकिन, डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान दरभंगा जिले के विशुनपुर के उमेश सहनी के पुत्र रवि कुमार (18) और पियर के हरिमोहन पांडेय के पुत्र देवराज (28) के रूप में हुई है। परिजन ने बताया कि देवराज राजमिस्त्री का काम करता था और रवि मैट्रिक में पढ़ता था। दोनों बाजार में किसी काम से जा रहे थे। तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ।

ओवरटेक करने में हादसा होने की आशंका

घटना के बाद मुसहरी थानेदार शशिभूषण कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। लोगों ने आशंका जताई कि हो सकता है कि बाइक सवार युवक किसी वाहन को ओवरटेक कर निकले होंगे। लेकिन, अचानक से बिजली का पोल सामने आने के कारण संतुलन बिगड़ा होगा और बाइक इससे टकरा गई होगी। घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिजन चीत्कार कर रहे हैं। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

शव को पोस्टमाॅर्टम में भेजने की कवायद

इधर, घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम में भेजने की कवायद शुरू कर दी है। मृतक रवि के पिता उमेश सहनी समेत अन्य परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। वहीं, देवराज के घरवाले सूचना मिलने पर वहां से रवाना हो गए हैं।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *