मुजफ्फरपुर में व्यवसायी लूटकांड मामले में पुलिस ने जांच के लिए गठित की विशेष टीम, हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध

मुजफ्फरपुर में गिट्टी बालू व्यवसायी सविता रंजन के घर हुए भीषण लूटकांड मामले में पुलिस ने विशेष टीम गठित की। इसके अलावा पुलिस ने दो संदिग्ध को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। साथ ही मुख्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर रही। आसपास के इलाक़ो में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहे।

बताया जा रहा है कि मोबाइल का सीडीआर निकालकर खंगालने की कवायद भी कर दी गई है। साथ ही, मोबाइल टावर डंपिंग की भी कवायद की जा रही है। व्यवसाय के अनुसार जिसने यह घटना को अंजाम दिया है। वह उन्हें एयर उनके परिवार को जानने वाला हो सकता है। घर मे कौन वस्तु कहा है, उसे सब जानकारी थी। सीसीटीवी का डीवीआर कहा रखा हुआ है। गोदरेज की चाबी किधर हो सकती है। घर मे कौन कब रहता है। बताते चले कि चायपत्ती बेचने के बहाने दो अपराधियो में व्यवसायी के घर मे घुसकर लूटपाट की थी। इस दौरान अपराधियो में चाकू की नोक पर व्यवसायी के बेटे व मा को कब्जे में ले लिया था। इसके बाद जमकर लूटपाट मचाई थी। बदमाशो में 10 लाख नकद व 40 लाख के गहने लूट लिए थे। इसके अलावा, जमीन के कागजात भी अपने साथ लेकर फरार हो गए।

तीन बिजनेस पार्टनर से चल रहा विवाद

व्यवसायी ने बताया कि उनके पति नलीनरंजन ठेकेदार थे। साथ ही गिट्टी का भी काम करते थे। कांटी के रैक पॉइंट पर गिट्टी का रैक उतरता था। उनके कारोबार में कई पार्टनर थे। लेकिन, उनके कोविड से मौत के बाद पार्टनर देनदारी का दावा करने लगे। इसको लेकर हाल में तीन पार्टनर से विवाद भी हुआ था। उन्होंने बताया कि ससुराल पक्ष से भी उनका रिश्ता ठीक नही है। इसी वजह से कह मायके के मकान में ही रहती है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *