मुजफ्फरपुर में S*X रैकेट का भंडाफोड़, 2 लड़कियां सहित 6 हिरासत में, अनजान जोड़ों को देख पड़ोसियों ने Police को बुलाया

मुजफ्फरपुर में एक कपड़ा कारोबारी के घर सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर चार युवक और दो युवती को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। सभी को फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है।

 

मौके से शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। हिरासत में लिए गए सभी से थाने पर पूछताछ की जा रही है। मामला ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के संगम चौक का है।

 

लोगों का कहना है कि घर में अनजान लड़के व लड़कियां आती थी। इससे मोहल्ले के लोगों को भी शक होता था, लेकिन कोई कुछ बोलता नहीं था। गतिविधि बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि कपड़ा कारोबारी के घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में पीएसआई पप्पू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि सूचना मिली थी कि यहां लड़के-लड़कियां आ जा रही है। कुछ गलत काम चल रहा है।

इसके बाद जांच के लिए पहुंचे तो देखे कि दो लड़की व लड़का कमरे में है। शराब की एक बोतल और आपत्तिजनक सामान भी है। इसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। उनके नाम पते का सत्यापन भी किया जा रहा है। ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *