Muzaffarpur में सगी बहनें निकली S*X रैकेट में पकड़ाई दोनों लड़कियां, राखी बांधने का कहकर घर से निकली थी, 4 लड़के भी पकड़ाए

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा में सेक्स रैकेट के मामले में पकड़ी गई दोनों लड़कियां आपस में सगी बहनें निकली हैं। राखी बांधने के नाम पर वो घर से निकली थीं और कपड़ा व्यवसायी के गोदाम पहुंच गईं। दोनों से की गई पुलिस की पूछताछ में यह बातें सामने आई है। दोनों शहर के ही मिठनपुरा थाना इलाके के तीन कोठिया की रहने वाली हैं। वहां से करीब 5 किमी दूर ब्रह्मपुरा आई थी।

बता दें कि शुक्रवार की शाम ब्रह्मपुरा के लक्ष्मी चौक स्थित पमरिया टोला में कपड़ा व्यवसायी के गोदाम में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा स्थानीय लोगों ने किया था। इसमें दोनों युवतियों के साथ चार ग्राहक भी पकड़े गए थे। वो सभी औराई इलाके के रहने वाले हैं। उनकी पहचान राजवीर कुमार, राहुल कुमार, रोहित कुमार और अमरनाथ कुमार के रूप में हुई है।

हर दिन दिखते थे नए चेहरे, इससे हुआ शक

बताया जा रहा है कि कपड़ा व्यवसायी पर स्थानीय लोगों को पहले से ही शक था। इसको लेकर मोहल्ले के लोग उसपर नजर बनाए हुए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि रेडिमेड दुकान में हर दिन नए चेहरे दिखाई देते थे। बाइक और कार से युवक और युवतियां आती रहती थीं।

 

गोदाम के कमरे से पुलिस ने शराब की बोतल, कंडोम, दो हजार से अधिक नकदी भी बरामद की।

गोदाम के कमरे से पुलिस ने शराब की बोतल, कंडोम, दो हजार से अधिक नकदी भी बरामद की।

शुक्रवार को मोहल्ले वालों ने रेडिमेड दुकान के गोदाम में धावा बोल दिया। पहले तो संचालक ने इसका विरोध किया। लेकिन लोग पीछे नहीं हटे और गोदाम जा पहुंचे। इसके बाद सभी को दबोच लिया गया। हल्की पिटाई भी कर दी। मौके पर अफरातफरी और हंगामा होने लगा। इसकी सूचना पर ब्रह्मपुरा पुलिस पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद सभी को थाने ले गयी।

पुलिस को मिली शराब की बोतल और कंडोम

मौके पर पहुंची पुलिस को अतिरिक्त पुलिस बल थाना से बुलाना पड़ा। इसके बाद सभी को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। इधर छापेमारी की भनक लगते ही संचालक पीछे वाले गेट से फरार हो गया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *