मुजफ्फरपुर के होटल में बर्थडे पर चल रही थी शराब और शबाब की पार्टी, 3 नर्तकी और 5 युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित SSB कैंप के समीप स्थित आर्यन होटल में शराब और शबाब के साथ बर्थडे पार्टी चल रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने धावा बोल दिया। अचानक पुलिस कार्रवाई से भगदड़ मच गई। मौके से तीन नर्तकी और पांच लड़कों को दबोचा गया। मौके से एक बोतल शराब और कुछ खाली बोतल व ग्लास बरामद हुआ।

पुलिस कार्रवाई से बचने को करीब आधा दर्जन से अधिक युवक छत से कूदकर भागे। जिसमे से एक युवक को कूदने के क्रम में पेट मे सरिया घुस गया। वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे SKMCH भर्ती किया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिंकन्द्रपुर के सतीश कुमार, सीतामढ़ी खनुआघाट के दिलराजा कुमार, औराई के ऋषिकेश कुमार, हथौड़ी शाहपुर के टुनटुन कुमार, शिवहर तरियानी के विकास कुमार के रूप में हुई है।

वहीं भागे हुए आरोपियों की पहचान अहियापुर भिखनपुरा के रणवीर सहनी, उमानगर के राजीव कुमार, उमाशंकर राय के रूप में हुई है। उमाशंकर होटल संचालक बताया गया है। इन सब पर भी FIR दर्ज किया गया है। जबकि एक नाबालिग को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया।

रेड लाइट एरिया से बुलाई गई थी नर्तकियां

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सीतामढ़ी के एक प्रोपर्टी डीलर के बेटे नीतीश कुमार की बर्थडे पार्टी थी। उसी के नाम से होटल बुक था। होटल संचालक को मोटी रकम देकर पूरी व्यवस्था की गई थी। रेड लाइट एरिया से तीन नर्तकियों को बुलाया गया था। देर रात शराब और शबाब की पार्टी शुरू हुई। जमकर गाने बज रहे थे। नर्तकियों के साथ बर्थडे बॉय समेत सभी ठुमके लगा रहे थे। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

बर्थडे बॉय भी फरार

टाउन DSP रामनरेश पासवान ने बताया कि शराब पार्टी की सूचना पर अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने दलबल के साथ छापेमारी की थी। बर्थडे बॉय नीतीश समेत अन्य लड़के छत से कूदकर भाग निकले। FIR दर्ज कर पांच को जेल भेजा जा रहा है। जबकि नर्तकियों को पीआर पर छोड़ दिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश में सीतामढ़ी समेत अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.