मिस टीन इंडिया 2022 के फाइनल में पहुंची जिले की बेटी जान्ह्वी, 100 से अधिक प्रतिभागियों को पीछे छोड़ फाइनल में पहुंची

छोटी-सी उम्र में लैंगिक समानता पर किताब लिखकर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर छाने वाली जिले की 16 वर्षीय बेटी जान्ह्वी का चयन मिस टीन इंडिया 2022 के फाइनलिस्ट के रूप में हुआ है।

21 अगस्त को दिल्ली में इसका ग्रैंड फिनाले होगा। 100 से अधिक प्रतिभागियों को पीछे छोड़ जानह्वी फाइनल में पहुंची है। 16 साल की जान्ह्वी की कनाडा से अंतर्राष्ट्रीय डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी रीलिज हो चुकी है। लैंगिक समानता पर काम कर रही जान्ह्वी को कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

24 जुलाई को मिस टीन इंडिया का सेमिफाइनल हुआ था। इसमें ज्यूरी मेम्बर में एक्टर वरुण बढ़ोला समेत कई अभिनेता शामिल हुए। जान्ह्वी ने कहा कि फाइनल में ज्यूरी मेम्बर के तौर पर अभिनेता तुषार कपूर, संजय कपूर, अयूब खान, पूजा बनर्जी होंगी। पिछले 24 साल से मिस टीन इंडिया का आयोजन कराया जाता रहा है। एली क्लब नई दिल्ली की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता के मेंटर अभिनेता अमरीश पुरी थे। उन्होंने इसको बढ़ाने में अपना काफी योगदान दिया था। इससे पहले ज्यूरी मेम्बर में मनोज तिवारी, जिमी शेरगिल, शरमन जोशी जैसे अभिनेता रहे हैं। जान्ह्वी कहती है कि फाइनल के लिए मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.