मुजफ्फरपुर में बाबा गणिनाथ के दर्शन को उमड़े भक्त, सुबह से ही लगा रहा श्रद्धालुओं का तांता, विशाल भंडारे का भी हुआ आयोजन

बाबा गणिनाथ महाराज की जयंती के मौके पर शनिवार को बीवीगंज गोविंदपुरी मोहल्ला स्थित बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना और बाबा के दर्शन के लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी।

इसको लेकर मंदिर को आकर्षक तरीके से सजाया गया था। मंदिर परिसर के पास मेले का भी आयोजन किया गया था।

राष्ट्रीय कानू संघ के अध्यक्ष विकास गुप्ता ने बताया कि हर साल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के बाद आने वाले शनिवार को पूरे देश में कानू समाज की ओर से बाबा गणिनाथ जयंती मनाई जाती है। इस दौरान श्रद्धालुओं ने मंदिर में जाकर बाबा की पूजा-अर्चना की और मेले का आनंद उठाया। श्रद्धालुओं के लिए विशाल भंडारा, पानी और शर्बत का विशेष इंतजाम किया गया था। एहतियात के तौर पर मेडिकल टीम के साथ एम्बुलेंस भी तैनात थी। मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

मंत्री इसराइल मंसूरी समेत कई जनप्रतिनिधि भी पहुंचे

इससे पूर्व बाबा गणिनाथ की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन पूर्व मंत्री प्रमोद गुप्ता ने किया। मौके पर मंत्री इसराइल मंसूरी, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, विधायक विजेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक बेबी कुमारी, पूर्व विधायक केदार गुप्ता, गणेश साह कानू, अनिल गुप्ता, प्रभात गुप्ता, विनोद गुप्ता, विजय गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, रोहित गुप्ता, दीपक गुप्ता, जयराम, नंदकिशोर, रौशन प्रभात, अरविंद सोनू, छोटू गुप्ता, रोहित गुप्ता आदि थे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *