फेसबुक पर हुआ प्यार तो 800 किमी की दूरी तय कर ओड़िशा से मुजफ्फरपुर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर प्रेमिका ने पहुंचा दिया जेल, जानिए पूरा माजरा

फेसबुक पर हुए प्यार से मिलने के लिए सोमवार को ओड़िशा का एक युवक मुजफ्फरपुर पहुंच गया. वह अपनी प्रेमिका को लगातार फोन किये जा रहा था. वह अपने कॉलेज में परीक्षा दे रही थी. लेकिन, प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने से पहले ही नगर थाने पहुंच गयी.

 

 

परेशान व ब्लैकमेल करने का आरोप

उसने अपने प्रेमी पर पिछले पांच साल से परेशान व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. फिर, उसने अपने प्रेमी को मोतीझील स्थित एक युवक होटल में मिलने बुलाया. फिर, पुलिस को बुलाकर उसको पकड़वा दिया. जिस प्रेमिका से मिलने वह 800 किलोमीटर की दूरी तय करके शहर पहुंचा उसी के चक्कर में वह हवालात में बंद हो गया.

 

 

कंडला गांव का रहनेवाला मो. हनिफ

आरोपित युवक ओड़िशा के कक्ष जिला के नालिया थाना के कंडला गांव का रहनेवाला मो. हनिफ है. वह सर्वेयर का काम करता है. इधर, युवती ने पुलिस को बताया कि खगड़िया जिला की रहने वाली है. वर्तमान में वह नगर थाना क्षेत्र स्थित ननिहाल में रहकर परीक्षा दे रही है.

 

 

12 साल पहले फेसबुक के माध्यम से हुई पहचान

उसकी पहचान 12 साल पहले ओड़िशा के एक युवक से फेसबुक के माध्यम से हुई थी. लेकिन, पिछले पांच साल से वह कथित प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाह रही है. आरोपित को उसके ननिहाल में होने की जानकारी मिली तो वह मुजफ्फरपुर पहुंच गया.

 

 

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस संबंध में बताया कि लड़की की शिकायत पर युवक को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच हुई बातचीत का ब्योरा मांगा गया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा सकता है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *