Train से शराब की खेप लेकर दिल्ली से मुजफ्फरपुर पहुंचे 3 युवक पकड़ाए, प्रति खेप मिलता था 5 हजार रुपए का मेहनताना

मुजफ्फरपुर में माफिया अब दिल्ली के युवकों से शराब की खेप मंगवा रहे है। ताकि वे पुलिस के पकड़ में नही आ सके। इसको लेकर शराब कारोबारी युवकों को प्रति खेप 5 हजार रुपये दे रहे है। इसी बीच 11 सौ से अधिक की किमी की दूरी तय कर शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंचे दिल्ली के दो युवकों समेत 3 को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से शराब भी बरामद किया गया है।

पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। मामले में रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि आरोपियों में नई दिल्ली के समालका जिले के कापासेरा निवासी मो.इमरान व कृष्णा कुमार शामिल है। जबकि तीसरा समस्तीपुर जिले के सिंधिया थाना के सिंधिया निवासी निर्मल नारायण गिरी शामिल है। उन्होंने बताया कि शराब डिलीवरी करने दिल्ली के दो युवक पहुंचे थे। दोनों को जंक्शन के रिजर्वेशन काउंटर के समीप पार्किंग एरिया से गिरफ्तार किया गया।

दोनों पुलिस को देखकर भागने का प्रयास कर रहे थे। इन दोनों के पास से दो बैग में रखा 24 बोतल शराब बरामद किया गया। जबकि, निर्मल को प्लेटफार्म संख्या 1 से गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 25 बोतल शराब बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ की गई है। पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *