Breaking News: साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का हुआ निधन, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कन्नड़ सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते थे. पुनीत दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे थे और प्रशंसकों के बीच वह ‘अप्पू’ नाम से मशहूर थे.




क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर बताया, ‘पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं. फैंस से प्रार्थना है कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें.’ बेंगलुरू स्थित विक्रम हॉस्पिटल के डॉ. रंगनाथ नायक ने बताया, एक्‍टर पुनीत राजकुमार को सुबह 11.30 बजे सीने में दर्द के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. जब उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया तो उनकी हालत खराब थी. पुनीत राजकुमार का आईसीयू में इलाज किया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.


बता दें, मशहूर टेलीविजन प्रस्तोता पुनीत राजकुमार ने बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका नाम कन्नड़ फिल्म जगत के सबसे अधिक कमाई कराने वाले अभिनेताओं की सूची में शुमार है. साल 1986 में सुपरहित और उसके बाद बेट्ट हूवु के लिए बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला.

INPUT: ABP

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.