Bihar में अपराधियों का बोलबाला, ज्वैलरी शॉप में 20 लाख की लूट, पिस्टल सटा गहने व नगदी ले गए बदमाश

दो बाइक से आए बदमाशों ने गोपालगंज में एक ज्वेलरी शॉप को लूट लिया। बदमाशों ने शुक्रवार को मनु ज्वेलर्स से हथियार दिखाकर 20 लाख की ज्वेलरी लूट ली। साथ ही 15 हजार नकद लेकर भी फरार हो गए। मामला गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र का है।




लूट की वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अपराधियों की शिनाख्त में पुलिस जुट गई है। दुकानदार सूर्य देव वर्मा के बेटे मनु वर्मा ने बताया कि एक अपाची तथा एक स्पलेंडर बाइक से 5 अपराधी UP की ओर से दुकान पर आए। एक बदमाश बाइक पर बैठा था और चार दुकान में पिस्टल हाथ में लिए घुस गए। दो अपराधियों ने दोनों कनपटी पर पिस्टल लगाकर अपशब्द कहने लगे। वहीं, दो बदमाश कैश बॉक्स तथा शीशे के बॉक्स, जिसमें सोने का लगभग 20 लाख का गहना था, चादर में निकालकर रख लिया।


चादर में ज्वेलरी लेकर फरार
दुकानदार के मुताबिक, लूट को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी UP की ओर चखनी घाट की तरफ से फरार हो गए। ज्वेलरी निकालने के लिए एक अपराधी ने हथेली से मारकर शीशे का बॉक्स तोड़ दिया, जिसमें उसका दाहिना हाथ भी जख्मी हो गया। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि घटना का अंजाम देने के पूर्व बगल के डॉक्टर के यहां से उनकी टेबल पर रखी चादर अपराधियों ने ले लिया था। उसी चादर में सारी ज्वेलरी रखकर ले गए। वारदात के दौरान दुकान के अंदर ग्राहकों में दो महिलाएं और एक पुरुष ही थे।


CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
महिलाएं अपराधियों के भय से धीरे से निकल गई, लेकिन एक ग्राहक को अपराधियों ने कब्जे में ले लिया था। वहीं, DSP नरेश कुमार बगल के मोबाइल दुकान के CCTV कैमरे से फुटेज खंगालने में जुट गए हैं। DSP ने बताया कि घटना को देखते हुए अपराधी लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए बॉर्डर की पुलिस भोरे थानाध्यक्ष को UP की ओर भेज दिया गया है। 48 घंटे के भीतर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

INPUT:

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.