मुजफ्फरपुर में दिखा भीड़ का तालिबानी चेहरा, चोरी के आरोप में बाइक सवार युवकों की खंभे से बांध कर दी पिटाई

मुज़फ्फरपुर में चोरी के आरोप में एक युवक की शुक्रवार को पिटाई की गई। इन दौरान उसे बिजली के खंभे में सटाकर भी पिटाई की गई। युवक चोरी से इंकार करता रहा। साथ ही छोड़ने की गुहार लगाता रहा। मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के भेरगरहा चौक की है। जहां बाइक सवार दो मोबाइल चोर को लोगो ने धर दबोचा। उसे लोगो ने चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी।

इस दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि सकरा थाना क्षेत्र के केशवपुर पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी सुयदेव पासवान का मोबाइल दोनों युवकों ने चोरी कर लिया था। इसकी भनक भेरगरहा चौक के हाट मालिक संजय कुमार पटेल को लग गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों चोर को पकड़ जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पूरे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा सकरा थाने की पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों युवको को स्थानीय लोगों के चंगुल से मुक्त कराया। इसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया है। दोनों से थाने पर पूछताछ की जा रही है।मामले में पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है। दोनों युवकों के नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *