मुजफ्फरपुर पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरजिला गिरोह के 3 लुटेरे, आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मामलों में थी तलाश, हथियार भी बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम ने लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह का पर्दाफाश किया है। तीन लूटेरों को दबोचा गया है। इसमे एक मनियारी और दो लूटेरे वैशाली जिला के रहने वाले हैं। इनके पास से एक बाइक, दो देसी कट्टा, दो गोली, चार मोबाइल और एक बैग बरामद हुआ है। बाइक, मोबाइल और बैग लूट का सामान है। पकड़े गए अपराधियों की पहचान मनियारी थाना के बाघी हरिनारायण के विकास कुमार, वैशाली जिला के ग़ोरौल थाना के जलालपुर के अजय कुमार और वैशाली बलिगावँ के मो. इम्तियाज के रूप में हुई है। इसकी जानकारी DSP वेस्ट अभिषेक आनंद ने प्रेस वार्ता कर दी।

बताया कि मनियारी और सकरा में इनलोगों ने लूटपाट की दो घटनाओं को अंजाम दिया था। SSP जयंतकांत के निर्देश पर DSP वेस्ट, मनियारी थानेदार अजय पासवान के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। इसी दौरान सूचना मिली कि ये लोग फिर से भुजंगी चौक के पास अपराध करने के लिए एकजुट हुए हैं।

इसी आधार पर टीम ने छापेमारी की गई। मौके से तीन अपराधियों को दबोचा गया। इनके पास से हथियार बरामद किया गया। पूछताछ करने पर बताया कि ये लोग रात में हाइवे पर लूटपाट करने निकले थे। गिरोह के आधा दर्जन सक्रिय सदस्यों के नाम व ठिकानों की जानकारी दी है। इसी आधार पर टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *