घरवालों के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने की शादी, लड़की के परिजनों ने प्रेमी को पीट-पीट कर मार डाला

बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में एक प्रेमी जोड़े को प्रेम विवाह (Love Marriage) करना भारी पड़ गया. प्यार के दुश्मनों ने प्रेमी युवक की पीट-पीट कर हत्या (Beaten To Death) कर दी. घटना बाजपट्टी थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की है. नानपुर थाना क्षेत्र के छोटा भदियन वार्ड नंबर चार का निवासी राजू राम का पास के गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग था, लेकिन लड़की के घरवाले उनके प्यार के खिलाफ थे. इस बीच दोनों ने घरवालों के खिलाफ जाकर अपनी मर्जी से शादी रचा ली. इससे बौखलाए लड़की के परिजनों ने नवदंपति को रतनपुरा में बुलाया और उनकी जबरदस्त पिटाई की. इस घटना में बुरी तरह घायल राजू राम की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

घटना बीते 10 अगस्त की है. लड़की के परिवारवालों ने प्रेमी युगल की जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें अधमरा हालत में बाभन गाझी के पास सड़क किनारे फेंक दिया था. सूचना मिलने के बाद लड़के के परिवारवालों ने स्थानीय लोगों की मदद से प्रेमी जोड़े को अस्पताल में भर्ती कराया जहां लड़की की जिंदगी बच गई, लेकिन राजू राम ने पटना के पीएमसीएच (PMCH) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. राजू राम की मौत से उसके परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मचा है. उसकी मां अपने बेटे को और पत्नी अपने पति को याद कर रो-रो कर बेहोश हो जा रही हैं.

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. नानपुर थाना अध्यक्ष राकेश रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अभियुक्त सलाखों के पीछे होंगे.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *