मामी से अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था मामा, भांजे ने सुपारी देकर करा दी हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

बिहार के गया (Gaya) में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां एक भांजे ने अपनी मामी के साथ अवैध संबधों में रोड़ा बनने पर मामा की हत्या (Murder In Illicit relationship) कर दी. घटना चंदौती थाना क्षेत्र के चूड़ी गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक चंदन कुमार आरोपी और अपनी पत्नी के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था. पुलिस ने आरोपी भांजे और दो सुपारी किलर्स (Supari Killer) को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक चंदौती थाना क्षेत्र के कुजापी निवासी चंदन कुमार की शनिवार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. चंदन का शव चंदौती थाना क्षेत्र के चूड़ी गांव में बधार में फेंका मिला जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई थी.

पुलिस ने तफ्तीश करते हुए मृतक के भांजा रोहित कुमार उर्फ कल्लू को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. आरोपी ने बताया कि उसने इस गुनाह में अपने दो दोस्तों (सुपारी किलर) की मदद से अपने मामा का मर्डर किया. उसने दोनों को इस काम के लिए एक लाख रुपये देने का वादा किया था. जिसमें उसने एडवांस के रूप में 10 से 15 हजार रुपया दिया था. हत्या का कारण मामी से अवैध संबंध बताया जा रहा है.

इस संबंध में गया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनीष कुमार ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि शनिवार की सुबह चूड़ी गांव से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था जिसकी पहचान कुजापी गांव का रहने वाले चंदन कुमार के रूप में हुई थी. पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए एक टीम गठित की गई जिसके आधार पर मृतक के भांजा रोहित कुमार को हिरासत में लिया गया. पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली है. साथ ही उसने अपने मामा की हत्या के लिए अपने दो दोस्तों को एक लाख रुपये की सुपारी दी थी. इसके लिए 10 से 15 हजार एडवांस दिया गया था. आरोपी ने हत्या के बाद शव को चूड़ी गांव में फेंक दिया था. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक कट्टा, दो खोखा और मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *