मुजफ्फरपुर की नाबालिग छात्रा से कोलकाता में R*PE, कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया और किया गंदा काम

मुजफ्फरपुर शहर के टाउन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा से कोलकाता में रेप करने का मामला सामने आया है। उसे आरोपी मो. नौशाद ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। फिर उसके साथ कई बार रेप किया। वह अर्ध बेहोशी की हालत में विरोध करती तो चुप करा देता था। होश आने पर भी उसके साथ गलत काम किया। 23 अगस्त से लेकर 27 अगस्त तक कोलकाता में उसके साथ रेप करता रहा। छात्रा ने वहां से किसी तरह अपने परिचित को कॉल किया और वे लोग उसे लेकर मुजफ्फरपुर आये।

पीड़िता के बयान पर दरभंगा के सिमरी बस्तवारा के रहने वाले मो. नौशाद के खिलाफ FIR दर्ज कराया है। इसमें पीड़िता ने अपने फुफेरे भाई नौशाद को भी आरोपी बनाया है। दोनों की उम्र 25 साल के करीब है। टाउन थाना की पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

घर से भागी थी छात्रा

पीड़िता ने बताया कि उसके फुफेरे भाई ने उसकी पहचान नौशाद से करवाई थी। उसका मोबाइल नम्बर भी दिया था। जिससे दोनों के बीच बातचीत होने लगी। फिर लव अफेयर हुआ। दोनों मिलने-जुलने लगे। आरोपी नौशाद वर्तमान में शहर में ही अपने मामा के घर पर रहता था। इस बीच उसने छात्रा को शादी करने का झांसा दिया। 23 अगस्त को उसे लेकर घर से भाग निकला। यहां से दोनों कोलकाता पहुंचे।

स्टेशन से ले गए कमरे पर

छात्रा ने बताया कि कोलकाता पहुंचने के बाद उसने स्टेशन से अपने एक रिश्तेदार को कॉल किया। लेकिन, उसने कॉल नहीं उठाया। फिर वह उसे लेकर एक घर पर गया। वह नहीं जानती कि ये किसका घर था। वहां फ्रेश होने के बाद नौशाद कोल्ड ड्रिंक और नाश्ते का कुछ सामान लेकर आया। कोल्ड ड्रिंक पीने के साथ छात्रा को अजीब महसूस होने लगा। फिर वह अर्ध बेहोशी की हालत में चली गयी। इसी दौरान नौशाद ने उसके साथ गंदा काम किया।

सिर जोर से पटक दिया था

पीड़िता ने कहा कि जब वह होश में आई तो उसने नौशाद से पूछताछ की। लेकिन, वह अजीबोगरीब व्यवहार करने लगा। छात्रा ने घर जाने की जिद की तो उसका सिर पकड़कर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद भी उसके साथ रेप किया और मुंह खोलने पर उसे और उसके परिवार को हत्या की धमकी देने लगा। पीड़िता काफी डर गई थी।

परिजन कर रहे थे खोजबीन

छात्रा के गायब होने के बाद उसके परिजन खोजबीन में जुटे थे। उनलोगों को पता लग गया था कि नौशाद उसे बहलाकर ले गया है। वे लोग सामाजिक स्तर पर छात्रा को लाने की कोशिश कर रहे थे। तभी पीड़िता ने कॉल कर कोलकाता का लोकेशन बताया। परिजन समेत कुछ और लोग वहां गए और उसे लेकर आ गए। आरोपी वहां से फरार था।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *