मुजफ्फरपुर: गैंगरे’प पीड़िता से शादी के बाद भी संबंध बनाना चाहता था आरोपी, विरोध करने पर वायरल किया वीडियो

पीड़िता ने जब ऐसा करने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसका पुराना वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता इस मामले की मुजफ्फरपुर के औराई थाने में 4 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य की तलाश की जा रही है.

क्या है मामला

घटना के संबंध में डीएसपी मनोज पांडेय का कहना है कि आरोपी लक्ष्मण सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि औराई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की के साथ एक साल पहले 3 लड़कों ने गैंगरेप किया फिर उसका वीडियो बना लिया. पीड़िता जब इस मामले को लेकर पंचायत में गयी तो पंचायत ने उसकी नहीं सुनी और उसे ही आरोपी करार देते हुए उसे समाज से बाहर कर दिया. पीड़ित परिवार की ओर से 11 हजार देने पर उसे फिर से उसे समाज में एंट्री मिली थी.

शादी के बाद संबंध के लिए बना रहा था दबाव

पीड़िता के परिजन फिर किसी प्रकार अपनी बच्ची की इसी साल अप्रैल में शादी कराया. पीड़िता की शादी के आरोपी फिर उससे संपर्क बनाकर उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उससे गैंगरेप का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के ससुराल वालों ने उसे अपने घर से निकाल दिया. पीड़िता ने इसके बाद रविवार को न्याय के लिए पुलिस के पास पहुंची. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य की तलाश चल रही है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *