Muzaffarpur के माड़ीपुर में कोचिंग संचालक के घर NIA की रेड, लैपटॉप व कई कागजात जब्त

मुज़फ्फरपुर में सकरा थाना के बरियारपुर निवासी मजहरुल इस्लाम के घर पर छापेमारी के बाद NIA की टीम ने शहर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर में स्तिथ कोचिंग संचालक के घर पर भी छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि टीम ने कोचिंग संचालक मो.इकरामुद्दीन के घर पर छापेमारी की है। इस दौरान जिला पुलिस भी घर के बाहर मौजूद रही।

बताया जा रहा है कि घर का चप्पा चप्पा छाना गया है। इन दौरान टीम ने एक लैप्टोपव कुछ कागजात बरामद किए है। उसे वे अपने साथ लेकर चले गए। इन दौरान मोहल्ले में चर्चायें तेज रही। जबकि, इकरामुद्दीन घर पर नही थे। टीम के जाने के बाद कुछ संगठनों में मौके पर नारेबाजी भी की है। इधर, इकरामुद्दीन के छोटे भाई इमामुद्दीन ने बताया कि NIA की टीम ने उनके घर पर छापा मारा है। उनका भाई कोचिंग चलाता है। जिसमे बच्चो को पढ़ाया जाता है। कुछ कागजात लेकर गए है। जिसमे बच्चो के किताब वगेरा थे। इसके अलावा, घर से एक लैपटॉप भी जब्त करके ले गए है।

बताते चले कि टीम ने मुजफ्फरपुर के सकरा बरियापुर निवासी मजहरुल इस्लाम के घर पर भी छापेमारी की है। स्वजन से पूछताछ कर कागजात की जांच की जा रही है। कार्रवाई में स्थानीय पुलिस को अलग रखा गया है। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है। इसके अलावा जिले के और जगहों पर भी छापेमारी की बात सामने आई है।

मालूम हो कि पटना के फुलवारीशरीफ में देश विरोधी गतिविधियों में शामिल संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में गौरीहार के मजहरुल इस्लाम का नाम आया था। इसके बाद से एनआईए की टीम गौरीहार में कई बार छापेमारी कर चुकी है। पिछले दिनों हुई छापेमारी में भी टीम को कामयाबी नहीं मिली थी। आरोपित के स्वजन से पूछताछ कर टीम लौट गई है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.