मुजफ्फरपुर में महिला और युवक को रस्सी से बांध ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पीटा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाने का दावा, महिला बोली- दवा लेने गई थी

मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग का आरोप लगाकर महिला और एक युवक को पोल से बांधकर पीटा गया। दोनों को पहले गांव के चौराहे पर लाया गया। दोनों के हाथ रस्सी से बांधे गए फिर लाठी-डंडे से पीटा गया। पूरा गांव ये तमाशा देखता रहा, लेकिन कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। भीड़ महिला के बाल खींचती रही। थप्पड़ बरसाती रही। दोनों छोड़ने की मिन्नतें करते रहे, लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी। थोड़ी देर बाद गांव के कुछ लोगों की मदद से दोनों को वहां से निकाला गया।

 

मामला शनिवार देर रात का है। औराई थाना क्षेत्र के एक गांव में ये मारपीट की गई है। भीड़ से ही किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया जो अब सामने आया है।

 

ग्रामीणों का आरोप था कि गांव की एक महिला का पास के युवक के साथ अफेयर चल रहा है। वह रात को उससे मिलने दवा दुकान पर गई थी। इसी दौरान लोगों को इसकी भनक लगी। ग्रामीणों की भीड़ ने धावा बोल दिया। आरोप है कि दोनों को दुकान के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इसके बाद भीड़ ने उनके साथ मारपीट की।

 

पहले दुकान में कर दिया बंद

 

दोनों को दुकान में ही बाहर से बंद कर दिया गया। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। देखते-देखते सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई। महिला अंदर से चीखती रही। लेकिन, जब गांव से सभी लोग आ गए। तब दोनों को बाहर निकाला गया। इसके बाद रस्सी से हाथ बांधकर पोल से बांध दिया। फिर जमकर पिटाई की।

 

पीड़िता ने थाने में की शिकायत

इस संबंध में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि उसके पति दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी करते हैं। उसके सिर में रात को तेज दर्द हो रहा था। वह दवा लेने के लिए बगल के युवक की दुकान पर गई थी। इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। जबरन धक्का देकर दुकान के भीतर कर दिया और बाहर से बंद कर दिया। जब सब लोग आ गए तब बाहर निकाला और गलत आरोप लगाकर मारपीट की।

 

पुलिस ने शुरू की जांच

 

मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने संज्ञान लिया है। DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा की कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वीडियो फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.