मुजफ्फरपुर में लॉन्च हुई नई बजाज पल्सर P 150, मात्र 20 हजार के डाउनपेमेंट कर ले जा सकते है घर; MLA अमर पासवान ने किया लॉन्च

मुजफ्फरपुर के जीरो माइल स्थित भव्या बजाज में बजाज की नई बाइक नई पल्सर P 150 को लांच किया गया। बोचहा के युवा विधायक अमर पासवान ने उसे लॉन्च किया।अमर पासवान ने इस बाइक को खूब तारीफ की और कहा कि इस बाइक को खासकर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है इसीलिए इसे ज्यादा से ज्यादा खरीदे । ये बाइक इतनी खूबसूरत है कि विधायक अमर पासवान ने देखते ही खुद इस बाइक की पहली बुकिंग कर दी। इस दौरान भव्या बजाज के प्रोपराइटर आलोक कुमार, रोहुआ के मुखिया अभय कुमार एवं कई लोग मौजूद थे।

 

मुजफ्फरपुर में इसकी ex showroom कीमत ₹1.17 लाख तय की गई है। आप मात्र 20000 डाउनपेमेट करके इस बाइक को अपने घर ले जा सकते है। और इस खूबसूरत बाइक का आनंद लें सकते है। माइलेज की बात करे तो 50 से 60 km per letre इसकी एवरेज है।

नई P150 पुरानी पल्सर 150 और नए N160 के बीच का मॉडल है और 2021 में पल्सर 250 के साथ शुरू होने वाले नए पल्सर प्लेटफॉर्म पर आधारित है.

 

डिजाइन की बात करें तो P150 नए अंडरबॉडी एग्जॉस्ट सहित पुरानी 150 की तुलना में स्पोर्टियर लुक के साथ पल्सर की नई पीढ़ी की डिजाइन भाषा पर नज़र आती है. बजाज ने सिंगल-डिस्क और डबल-डिस्क वाले वैरिएंट के बीच कुछ स्टाइलिंग बदलाव किये हैं. डबल डिस्क वाले वैरिएंट में क्लिप-ऑन हैंडलबार और स्प्लिट सीट डिज़ाइन और एक अलग ग्रैब हैंडल है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *