मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसे में एक की मौ’त, दो ट्रक के बीच आमने-सामने की जबरदस्त ट’क्कर

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र स्तिथ मुरौल में सोमवार को दो ट्रकों के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई है। घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक में समस्तीपुर के ताजपुर निवासी उदय राय थे। वे वर्तमान में सकरा इलाके में रह रहे थे। जबकि, घायलों में वैद्यनाथ राय व अरविंद राय शामिल है।

वहीं, सड़क पर दोनों तरफ से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। बताया जा रहा है कि भिड़ंत के दौरान तेज आवाज हुई। जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। वही, घटना के बाद स्थानीय लोगो ने सड़क जाम कर दिया। इसके बाद जमकर हंगामा किया। इधर, सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगो को किसी तरह समझाकर शांत कराने की कोशिश की। लेकिन, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाते हुए उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद पुलिस को पीछे हटना पड़ा।

मौके पर पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी अबू सैफी मूर्तजा ने उग्र भीड़ को समझा बुझाकार शांत कराया। इसके बाद घटनास्थल की छानबीन की। मृतक के शव को किसी तरह कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजा गया। जबकि, दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सकरा थाना जानकारी के अनुसार, मुरौल स्वास्थ्य केंद्र के निकट दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई। इस घटना में उदय राय की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल है।

घटना में दोनों ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। एक ट्रक मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहा था। जबकि, दूसरी समस्तीपुर की ओर से आ रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच टक्कर हो गयी। इसमें ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मामले में सकरा पुलिस का कहना है कि घटनास्थल की छानबीन की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। ट्रक को जब्त किया गया है। जांच की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *