मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत्त मुखिया गिर’फ्तार, शराब पार्टी की सूचना पर पुलिस ने बोला धावा, घर से रंगेहाथों दबोचा गया

मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र मरीचा गांव के मुखिया अमरजीत पासवान को पुलिस ने देर रात शराब के नशे में गिरफ्तार किया। ब्रेथ एनालाइजर जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उसके खिलाफ पुलिस के बयान पर केस दर्ज कर आज कोर्ट में प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

 

मनियारी थाना की पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के मरीचा गांव से मरिचा पंचायत के मुखिया अमरजीत पासवान को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की मुखिया शराब की पार्टी कर रहा है। इसी आधार पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की। वहां से उसे शराब के नशे में दबोच लिया गया। उसकी गिरफ्तारी के बाद गांव में हड़कंप मच गया। हालांकि शराब की बोतल वहां से नहीं मिलने की बात सामने आई है।

 

बता दें की शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू कराने का जिम्मा जनप्रतिनिधियों को भी सरकार द्वारा सौंपा गया था। लेकिन, अक्सर देखा जा रहा है की जनप्रतिनिधि ही इस कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इससे पहले भी औराई समेत अन्य इलाकों में जनप्रतिनिधि को शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *