Muzaffarpur जहरीली शराब कांड में थानेदार और दारोगा पर गिरी ‘गाज’, SSP ने किया सस्पेंड

मुजफ्फरपुर के सरैया रेपुरा में शराब से पांच व्यक्ति के मौत मामले में शनिवार को सरैया थानेदार व प्रभारी थानेदार को निलंबित कर दिया गया है। शराब से मौत होने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया था। इसके बाद दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। SSP जयंतकांत ने अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए सरैया के थानेदार पुलिस अवर निरीक्षक रविंदर कुमार यादव व दारोगा मो. कलामुद्दीन को निलंबित किया गया है।




बताते चले कि सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा-रुपाली में शराब का सेवन करने से पांच लोगों की मौत हो गई थी। जबकि चार लोग गम्भीर बताये जा रहे हैं। इनके आंखों की रौशनी कम हो गयी है। वहीं पुलिस की तरफ से चार के मौत की पुष्टि की गई थी। मृतकों में मुन्ना सिंह (32), अवनीश सिंह (35), विपुल शाही (30), धीरेश सिंह (42) और विकास मित्र अविनाश कुमार शामिल हैं। जिसके बाद घटनास्थल पर FSL की टीम ने पहुंचकर जांच की थी। वहां से शराब की बोतल और होमियोपैथी दवाई भी बरामद हुई थी। SSP जयंतकांत ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की है।


कहा कि FSL टीम द्वारा प्रारंभिक जांच में मिथाइल अल्कोहल होने की बात बताई गई है। मामले में मृतक मुन्ना सिंह के बहनोई विजय कुमार सिंह ने बताया कि अचानक से तबियत बिगड़ने लगी थी। मुंह से झाग भी निकल रहा था। इससे लगता है कि जहर का सेवन किया गया था। अब जहर क्या चीज़ में मिलाकर दी गयी थी। यह कहना मुश्किल है। इधर, घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीण सही जानकारी नहीं दे रहे हैं। सभी ने चुप्पी साध रखी है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.