बड़ी खबर: बिहार का मोस्ट वांटेड अपराधी मंटू शर्मा गिरफ्तार, स्पेशल टीम ने मुंबई से किया गिरफ्तार

पुलिस की विशेष टीम ने शुक्रवार को शातिर अपराधी मंटू शर्मा उर्फ प्रद्युमन शर्मा को गिरफ्तार की है. हवाई जहाज से उसे मुबई से पटना लाया जाएगा. फिर उसे कड़ी सुरक्षा में उसे देर रात तक मंटू शर्मा के मुजफ्फरपुर लाया जाएगा. मिठनपुरा के प्रॉपर्टी डीलर विक्कू सिंह उर्फ बिजेंद्र कुमार से 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तारी बतायी जा रही है. मंटू के खिलाफ पटना व मुजफ्फरपुर में हत्या व रंगदारी के कई मामले भी दर्ज है. पुलिस अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गयी है. मंटू शर्मा को सीपीडब्ल्यूडी का टेंडर मैनेजर करने का मास्टर माना जाता रहा है.

गिरफ्तारी की पुष्टि मंटू शर्मा के अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार ने की है. उन्होंने बताया कि मंटू शर्मा के एक रिश्तेदार के माध्यम से इसकी उन्हें जानकारी हुई है. वे आगे की कानूनी प्रक्रिया में जुट गये है. हालांकि पुलिस अभी मंटू शर्मा के गिरफ्तारी की अधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है. मालूम हो कि, मंटू शर्मा मूलत: सारण (छपरा) जिला के परसा थाना के बहलोलपुर गांव का रहने वाला है. लेकिन, मुजफ्फरपुर के अलावा बिहार के कई शहर, उत्तर प्रदेश, दिल्ली आदि महानगरों में अचल संपत्ति अर्जित किये हुए है.

 

50 लाख रंगदारी मांगने को करायी थी प्राथमिकी :

जानकारी हो कि, बीते 18 अगस्त को मिठनपुरा के प्रॉपर्टी डीलर बिजेंद्र कुमार ने मिठनपुरा थाने के मंटू शर्मा, ओंकार सिंह, गोविंद कुमार व चार-पांच अन्य अज्ञात के खिलाफ बेला में जमीन के बदले 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी थी. इसके बाद मंटू शर्मा और बिजेंद्र कुमार के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. इसमें मंटू शर्मा ने बिजेंद्र को हत्या की धमकी दी थी. इसके बाद बिजेंद्र को पुलिस की ओर से गार्ड दिया गया था.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *