Muzaffarpur में गायघाट पुलिस ने अवैध हथियार के साथ कई शातिरों को दबोचा, NH पर करते थे लूटपाट

मुज़फ़्फ़रपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के NH 57 स्थित जारंग डीह चौक के समीप तीन शातिर अपराधी को गायघाट पुलिस ने धरदबोचा, सभी NH पर लूटपाट की योजना बना रहे थे, तभी पुलिस ने अपराधियों के मंसूबो को नाकाम करते हुए गिरफ्तार किया. तलाशी के क्रम में एक लोडेड देशी कट्टा, कारतूस बरामद किया गया साथ ही एक मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया है. बताया गया गिरफ्तार तीनो अपराधि गायघाट थाना क्षेत्र का है. वंही गिरफ्तार एक युवक पूर्व में भी आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस मामले में जेल जा चुका है.

 

ऐसे देते थे NH पर घटना को अंजाम, फिर से बना रहे थे योजना, पुलिस ने मनसूबे को किया नाकाम

 

गिरफ्तार अपराधि ने स्वीकार किया कि NH57 पर लूट-छिनतई की घटना को अंजाम देते है. स्वीकार किया कि कुछ महीने पूर्व अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर थाना क्षेत्र के एक होटल के समीप से एक बिस्कुट लदा ट्रक चोरी किया था. वंही आज भी लूटपाट की योजना बना रहे थे लेकिन तभी पुलिस की गाड़ी आता देख हमलोग घबराकर भागने लगे.

 

पुलिस ने ऐसे पकड़ा तीनो शातिर को..

 

दरअसल गायघाट थानाध्यक्ष अनूप कुमार अन्य सिपाहियों के साथ क्षेत्र में गश्ती करने निकले थे, इसी दौरान थाना क्षेत्र के जारंग डीह के समीप बाइक खड़ा कर 3-4 युवक खरे थे, तभी पुलिस को उन सभी पर शक लेकिन पुलिस की गाड़ी अपनी ओर आता देख सभी व्यक्ति मौके से भागने लगे, तभी मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा खदेड़कर तीन शातिरों को पकड़ लिया जबकि एक भागने में सफल रहा. फरार शातिर की पहचान सदानंद कुमार के रूप में हुई जबकि गिरफ्तार तीनो की पहचान कुणाल कुमार, विकास कुमार और मनोहर कुमार के रूप में हुई है, सभी गायघाट थाना क्षेत्र निवासी बताया गया है.

 

गिरफ्तार व्यक्तियों की तलाशी ली गई, जिसमे पुलिस ने एक लोडेड कट्टा, कारतूस और मोबाइल बरामद किया गया, साथ ही पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल भी जब्त किया. पुलिस फरार शातिर की पहचान कर धरपकड़ में जुटी है. पुलिस तीनो की गिरफ्तार कर आगे की विधिवत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

 

मामले में गायघाट थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधि NH पर लूटपाट करते थे और फिर से एकत्रित होकर लूट की योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस ने तीन को धरदबोचा जबकि एक भागने में सफल रहा जिसकी पहचान कर ली गई, पुलिस फरार अपराधि की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

 

रूपेश कुमार की रिपोर्ट

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *