बड़ी खबर: Elon Musk ने Twitter के साथ पूरी की डील, Parag Agrawal समेत कई अन्य टॉप लेवल अधिकारी निकाले गए

लम्बे समय तक Elon Musk और Twitter के बीच चल रहा यह बवाल आख़िरकार खत्म हुआ. एलन मस्क ने कोर्ट की तरफ से दिए गए समय सीमा के रहते ही ट्विटर के साथ अपने डील को पूरा कर दिया है. डील को लेकर एक रिपोर्ट सामने आया है जिसमे बताया गया है कि इस डील को पूरा करने के बाद Elon Musk ने Twitter से Parag Agrawal को निकाल दिया है. जानकारी के लिए बता दें Parag Agrawal ने ही Elon Musk द्वारा इस डील को तोड़े जानें के मामले को कोर्ट के सामने पेश किया था. इस डील के बाद केवल Parag Agrawal ही नहीं बल्कि कई ओर टॉप लेवल अधिकारियों के सौंपने को छोड़कर जाने की खबरें सामने आ रही हैं.

 

10 सालों तक TWITTER के साथ जुड़े रहे PARAG AGRAWAL

Elon Musk ने Twitter के साथ अपने इस डील को पूरा करने के बाद कई टॉप लेवल अधिकारियों को कंपनी से हटा दिया. इनमें Parag Agrawal भी शामिल हैं. बता दें Parag Agrawal ने कुछ ही समय पहले Twitter के CEO के रूप में अपनी पोजीशन हासिल की थी. Parag करीबन 10 सालों से Twitter के साथ जुड़े रहे थे और को-फाउंडर जैक डोरसे के कंपनी को छोड़ के जाने के बाद CEO के पोजीशन पर ज्वाइन किया था. लेकिन, इस पोजीशन का Parag ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सके और Elon Musk के Twitter अधिग्रहण के बाद उन्हें इस पद को अलविदा कहना पड़ा.

 

इन टॉप लेवल अधिकारियों ने भी कंपनी को कहा अलविदा

बता दें कंपनी को छोड़ कर जाने वाले अधिकारियों की सूची में केवल Parag Agrawal ही नहीं बल्कि, और भी कई टॉप लेवल मैनेजमेंट के अधिकारियों ने भी कंपनी को अलविदा कह दिया है. बता दें कंपनी को छोड़कर जाने वालों में लीगल, पॉलिसी और ट्रस्ट के हेड Vijay Gadde, चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर Ned Segal और कंपनी के जनरल कॉउंसल Sean Edgett भी शामिल हैं.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *