Muzaffarpur में युवक का श’व मिलने से स’नसनी, जमीन बिक्री का पैसा लाने के लिए घर से निकला था

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र स्थित मीरापुर घाट के पास 30 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या कर घाट किनारे शव फेंकने का आरोप लगाया है।

 

इधर, स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी सकरा थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। जांच के बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए skmch भेज दिया है। मृतक की पहचान पियर थाना क्षेत्र के रामपुर दयाल निवासी 30 वर्षीय सुनील ठाकुर के रूप में हुई है। सकरा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है।

 

मामले में मृतक के चाचा रम्भू ठाकुर ने बताया कि सुनील ने 4 कठ्ठा जमीन बेची थी। उसे गन्नीपुर के एक व्यक्ति ने खरीदा था। लेकिन, रुपए बकाया था। सुनील को उसने कॉल कर रुपए देने के लिए अपने घर पर बुलाया था। वो जमीन के पैसे लेने के लिए गया था। फिर, नहीं लौटा। मंगलवार को उसका शव घाट किनारे फेंका मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि पैसे देने के बहाने उसे बुलाया गया। फिर, उसकी हत्या कर शव घाट किनारे फेंक दिया गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *