अक्षर पटेल बने दूल्हा, धूमधाम से निकली क्रिकेटर की बारात, देखें तस्वीरें..

भारतीय क्रिकेट में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. तीन दिन पहले ही यानी 23 जनवरी को ओपनर केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी की. अब उनके बाद स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए.




अक्षर पटेल की शादी गुरुवार (26 जनवरी) को गुजरात के वडोदरा में हुई. अक्षर की बारात का वीडियो भी सामने आया है. दूल्हा बने अक्षर कार में बारात लेकर निकले. उनके साथ पारिवारिक सदस्य साथ बैठे नजर आए.



अक्षर और मेहा की मेंहदी और हल्दी की रस्में भी हुईं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं. इस समारोह में क्रिकेटर जयदेव उनादकट भी पहुंचे थे.



अक्षर और मेहा के डांस का वीडियो वायरल
जयदेव उनादकट ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. साथ ही अक्षर पटेल ने अपनी दुल्हनिया मेहा के साथ संगीत सेरेमनी में डांस भी किया. इस डांस का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. अक्षर पटेल और मेहा की हल्दी की फोटोज भी काफी वायरल हुईं.



अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. पिछले साल ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. मेहा पटेल पेशे से एक न्यूट्रिशियनिस्ट हैं.



वह सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं. अक्षर पटेल और मेहा को कई बार साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी देखा गया है. हाल ही में दोनों अमेरिका भी गए थे.



अक्षर ने न्यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लिया
अक्षर पटेल ने इसी साल के शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली थी, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. हालांकि भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज क्लीन स्वीप से जीती है.



अब भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. अक्षर ने शादी के लिए इन दोनों सीरीज से ब्रेक लिया है.



INPUT: AAJTAK

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *