Kashmir को शांत करने के लिए Patna वाले Khan Sir ने दिया सुझाव, वीडियो देख भड़के लोग

पटना के खान सर अपने पढ़ाने के स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खान सर कश्मीर में अलगाववाद पर बात करते सुने जा सकते हैं.



इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए हैं, इस वीडियो को खान सर फैन्स 100c (khansirfans100c) द्वारा यूट्यूब पर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग चैनल को बैन करने की मांग कर रहे हैं.



खान सर अब इस्लामवादियों के निशाना पर आ गए हैं. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल द्वारा 5 जनवरी को एक शॉर्ट अपलोड किया गया था. वीडियो में खान सर के लाइव क्लास में तिब्बत बनाम कश्मीर (khan Sir Live Class Tibet vs Kashmir) के नाम से शेयर किया गया है.


इस वीडियो में खान सर तिब्बत पर चीनी कब्जे के साथ कश्मीर में अलगाववाद पर बातचीत कर रहे हैं. खान सर बताते हैं कि चीन ने तिब्बत पर 1959 में कब्जा कर लिया था. उसके बाद वहां के लोगों की पिटाई की गई. यहां के लोग आज भी नहीं कहते हैं कि तिब्बत को स्वतंत्र करो.


वीडियो में खान सर ने कही ये बात
वीडियो में खान सर आगे कहते हैं, ‘चीन ने तिब्बत के परिवार के सदस्यों को अलग अलग जगह भेज दिया. परिवार के सदस्य आज तक एक दूसरे की तलाश कर रहे और तिब्बत के आजादी की मांग नहीं उठ सकी. खान सर ने कहा, ‘आज तक परिवार वाले एक दूसरे को खोज रहे हैं.


कश्मीर वाला यहीं रह गया है. भारत सरकार को चाहिए कि एक को गुजरात भेज दे, दूसरे को कन्याकुमारी भेज दो. एक को बिहार लेकर आओ, लिट्ठी चोखा खाना सिखाएँगे लोग और जो ज्यादा पत्थरबाजी कर रहे हैं उन्हें अंडमान निकोबार भेज दो कश्मीर पूरी तरह शान्त हो जाएगा.’


इस पोस्ट पर इस्लामवादी भड़क गए हैं. आरजे सायमा ने खान सर को खतरनाक जीव बता दिया. आरजे ने ट्वीट कहा कि क्या खान सर यही पढ़ा रहे हैं. वहीं, मीर फैसल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर खान सर के ऑफिसियल चैनल का लिंक शेयर करते हुए यूट्यूब से इस पर कार्रवाई की मांग कर दी.


INPUT: ABP

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *