Muzaffarpur में सड़क हादसे से घायल अधेड़ की मौत, आक्रोशितों ने शव के साथ किया NH जाम

मुजफ्फरपुर। जिले के सदर थाना क्षेत्र के दीघरा में सड़क हादसे में घायल अधेड़ की मौत के बाद उग्र लोगाें ने शव के साथ सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। इसके कारण हाइवे पर करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने उग्र लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस की तरफ से आश्वासन दिया गया कि मुआवजा दिलाया जाएगा। इसके बाद लोग शांत हुए।




बता दें कि दो दिन पूर्व सोमवार को सड़क हादसे में दीघरा के समीप अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गये थे। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान वुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मनियारी मधौल के रामबाबू साह के रूप में हुई है। इसके बाद स्वजनों ने शव को लेकर दीघरा के समीप सड़क जाम कर दिया। मुआवजा की मांग करते हुए लोग प्रदर्शन करने लगे।


मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की तो लोग वहीं पर मुआवजा देने की मांग करने लगे। इस पर पुलिस पदाधिकारियों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने मिलकर लोगों को समझाया। शीघ्र मुवावजा दिलाने का आश्वासन मिला। इसके बाद लोग शांत हुए। पुलिस का कहना है कि जाम समाप्त करा दिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि हाइवे पर दीघरा के समीप लगातार सड़क दुर्घटनाएं की घटनाएं हो रही। इसके कारण लोग वहां पर ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे, ताकि सड़क हादसे की घटनाएं कम हो।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.