Muzaffarpur जहरीली शराब कांड: मौत के जिम्मेदार 5 धंधेबाज हुए गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। सरैया थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के विशंभरपुर गांव के हेमंत मिश्रा की जहरीली शराब से मौत, डा.मुन्ना कुमार सिंह व मुजा मलंग चौक के लोटन महतो के बीमार होने के मामले पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है । इनमें जैतपुर ओपी के मुजा पटरहियां के रत्नेश कुमार, पोखरैरा के प्रशांत कुमार , पंकज कुमार, मनीष कुमार व खैरा गांव के अभिषेक कुमार शामिल हंै ।




ये सभी शराब धंधेबाज हैं । इसी की दुकान से जहरीली शराब खरीदी गई जिसके पीने से हेमंत मिश्रा की मौत व दो बीमार हुए । इस मामले में 14 आरोपितों के विरुद्ध जैतपुर ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने हत्या व अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। गिरफ्तार पांचों आरोपितों को पुलिस ने विशेष कोर्ट में पेश किया , जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया ।


यह है मामला 
पुलिस को सूचना मिली कि जैतपुर ओपी के मलंग चौक पर तीन-चार लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया है। पुलिस जांच में पता चला कि कथित जहरीली शराब पीने से विशंभरपुर के हेमंत मिश्रा की मौत इलाज के क्रम में मौत हो गई है । गंभीर रूप से बीमार मुन्ना कुमार सिंह का शहर के एक निजी अस्पताल मेें व मुजा मलंग स्थान के लोटन महतो किसी अन्य निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । मौत के बाद हेमंत मिश्रा के स्वजनों ने आनन-फानन में शव का दाह संस्कार कर दिया।


चिह्नित किए गए जहरीली शराब के धंधेबाज 
पुलिस ने इस क्षेत्र में जहरीली शराब के धंधेबाजों को चिह्नित किया है। इसमें कुंइया गांव के रामएकबाल साह, मनोज राय, अनोज राय, मुजा गांव के पप्पू साह व रत्नेश कुमार, खैरा गांव के अविनाश कुमार अभिषेक कुमार व पोखरैरा गांव के मनोज सिंह, मनीष कुमार, पंकज कुमार, प्रशांत कुमार शामिल हैं। सभी को नामजद आरोपित बनाया गया है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.