भारत की इस महिला स्टार Cricketer के नए फोटोशूट ने मचाया तहलका, फैंस बोले….



भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 24 साल की इस बल्लेबाज ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं.



इन तस्वीरों में हरलीन एकदम देसी अवतार में नजर आ रही हैं. हरलीन ने हरे रंग का शरारा पहना हुआ है. माथे पर मांग टीका सजाया हुआ है, कान में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं, लेकिन अपने इस देसी अवतार के साथ हरलीन देओल ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि फैन्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है? 



हरलीन देओल शानदार बैटर हैं और लेग स्पिन बॉलिंग भी करती हैं. इसके साथ ही उनकी फील्डिंग का जवाब नहीं हैं. 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में उनका सुपर कैच इतना फेमस हुआ था कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए थे. हरलीन ने अब अपने देसी अवतार में बैटिंग, बॉलिंग और कैचिंग पोज के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 



हरलीन देओल की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं और फैन्स उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस तरह देसी अवतार में क्रिकेट एक्शन के पोज अक्सर महिला क्रिकेटर अपनी शादी के प्री वेडिंग फोटोशूट में देती हैं.



कई महिला क्रिकेट बैट बॉल के साथ अपना वेडिंग फोटोशूट करवा चुकी हैं. ऐसे में फैन्स भी हरलीन से ऐसे पोज देने का माजरा पूछ रहे हैं. हालांकि, हरलीन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए साफ-साफ कैप्शन दिया है कि यह उनका डेली रूटीन है. 



हरलीन देओल ने बैटिंग, बॉलिंग और कैचिंग पोज के साथ तस्वीरें शेयर करने के अलावा और भी कई खूबसूरत अंदाज में अपनी फोटो शेयर की हैं. हरलीन देओल को टीम इंडिया ही नहीं, बल्कि क्रिकेट जगत की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक माना जाता है. उन्हें महिला क्रिकेट की ‘ब्यूटी क्वीन’ भी कहा जाता है.



हरलीन देओल न केवल काफी स्टाइलिश क्रिकेटर हैं बल्कि वह अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रखती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों, साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती की तस्वीरों के अलावा अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज भी अक्सर शेयर करती रहती हैं.



हरलीन देओल इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ की जाती है. हरलीन शानदार बल्लेबाज हैं. उन्होंने भारत के लिए अबतक 7 वनडे और 16 टी20 मैच खेले हैं. हरलीन की बॉलिंग भी शानदार है. अपनी शानदार क्रिकेटिंग स्किल के कारण ही हरलीन भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा बन चुकी हैं.



हरलीन देओल ने 22 फरवरी 2019 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ इंटरनेशल क्रिकेट में डेब्यू किया था. हरलीन देओल घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश के लिए खेलती हैं और वह भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाली चंडीगढ़ की दूसरी महिला क्रिकेटर हैं. 



INPUT: NEWS18


Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *