देखिए Siddharth और Kiara की शादी से पहले Cute Moments 🥰 की Viral तस्वीरें



बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी 6 फरवरी 2023 में राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में होगी। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी और दोनों की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई थी।



इस फिल्म की पार्टी में हुई मुलाकात
आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहली मुलाकात फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई थी और वह दोनों अक्सर ही साथ घूमते-फिरते देखे जाते थे।



इसके बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा की डेटिंग की खबरें चर्चा में आने लगी। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लगभग तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।



पैरेंट्स से भी हुई है मुलाकात
साल 2021 में सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले थे। यह मुलाकात तब हुई थी जब कियारा ने सिद्धार्थ और उनके मम्मी-पापा को घर पर डिनर के लिए बुलाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया था। आपको बता दें कि साल 2020 में दोनों नया साल मनाने अफ्रीका भी गए थे।



शेरशाह में साथ में आए थे नजर
आपको बता दें कि मीडिया में यह खबर भी सामने आई थी कि सिद्धार्थ और कियारा अलग हो चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है लेकिन शेरशाह की शूटिंग शुरू होते ही सिद्धार्थ और कियारा शानदार बॉन्डिंग वापस से सभी देखने को मिलने लगी।



आपको बता दें कि साल 2022 में सिद्धार्थ और कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।(कियारा आडवाणी के 10 एथनिक लुक देखें और लें स्टाइल टिप्‍स) दोनों नए साल के जश्न के लिए मालदीव भी गए थे। सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते और प्यार छुपाते रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों अरमान जैन की शादी में साथ शामिल हुए थे और वहां उन्होंने साथ में डांस भी किया था।



इस पार्टी के बाद सिद्धार्थ और कियारा को वेन्यू से एक साथ निकलते हुए देखा गया था। अब जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।



तो ये थी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा का लव स्टोरी। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


INPUT: herzindagi.com

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *