‘हाथ में बंदूक और पुलिस की वर्दी’, देखिए कैप्टन कूल MS Dhoni का नया अंदाज Viral… 😍



भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और फिनिशिंग मास्टर के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी एक नए अवतार में नजर आए हैं।



बता दें कि सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल धोनी की पुलिस की वर्दी में फोटो जमकर वायरल हो रही है। तो वहीं इस फोटो पर फैंस भी जबरदस्त रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।



गौरतलब है कि एमएस धोनी को भारतीय क्रिकेट इतिहास के कुछ महानतम कप्तानों में गिना जाता है जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को आईसीसी की तीनों ट्राॅफियां (टी-20 वर्ल्ड कप, वर्ल्ड कप और चैंपियन ट्राॅफी) दिलाई है।



तो वहीं धोनी अब आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे और इस बार उनकी निगाहें अपनी कप्तानी में सीएसके को पांचवी बार खिताब दिलवाने पर होगी। गौरतलब है कि धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई को चार बार आईपीएल का चैंपियन बना चुके हैं।



फैंस ने सोशल मीडिया पर धोनी के लिए दिए जमकर रिएक्शन
बता दें कि एमएस धोनी की पुलिस की वर्दी में एक फोटो जाॅन्स नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये फोटो धोनी के एक वीडियो एड शूट्स की है।



देंखे एमएस धोनी की वायरल फोटो




दूसरी तरफ फैंस इस पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। शाद इमरान नाम के यूजर ने कमेंट किया कि माही भाई के हाथ पहले ही तेज थे, अब लंबे भी हो गए। तो वहीं अजीत कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने धोनी के लिए कमेंट किया, ‘धोनी कैमियो इन सिंघम 3’



INPUT: crictracker.com


Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *