दो बीवियां घर में थीं और तीसरी पत्नी भी ले आए अरमान मलिक, फिर जो हुआ..



यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी लाइफ और दो पत्नियों के लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही अरमान की दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर ने लोगों को चौंका दिया था और लोगों ने इस बात के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया था।




वहीं अब अरमान मलिक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। अब एक बार फिर अरमान ने शादी कर ली है और तीसरी बीवी को घर भी ले आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। लेकिन इसके पीछे कितनी सच्चाई है आइए आपको बताते हैं।




वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका घर पर रहती हैं और इतने में अरमान अपनी तीसरी पत्नी को लेकर घर में आते हैं।




पायल अरमान की तीसरी पत्नी को देख गुस्से से आग बबूला हो जाती हैं और फिर वह कृतिका को बुलाती हैं। मलिक की तीसरी पत्नी के बारे में जानकर कृतिका और पायल बेहद गुस्सा हो जाती हैं।




पायल और कृतिका अरमान और उनकी तीसरी पत्नी को बहुत बुरा भला कहते हैं। कृतिका रोने लगती हैं, वहीं पायल की तबीयत खराब होने लगती है। हालांकि, अरमान ने सच में तीसरी शादी नहीं की थी।




वह बस पायल और कृतिका के साथ प्रैंक कर रहे थे। काफी समय तक दोनों को परेशान करने के बाद आखिर में वह उन्हें सच्चाई बता देते हैं और फिर कृतिका और पायल उन्हें गले लगा लेती हैं।




बता दें कि अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. हालांकि, इसके करीब सात साल बाद 2018 में वह पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए। मामले को लेकर पायल मलिक ने अपने एक वीडियो में खुलासा करते हुए बताया था कि जिस समय उन्हें कृतिका और अरमान के रिश्ते के बारे में पता चला था, वह उसी समय उन्हें छोड़कर अपने माइके चली गई थीं।




हालांकि, फिर वह ज्यादा समय तक अरमान से दूर नहीं रह सकीं और बाद में उन्होंने कृतिका को भी अपना लिया। आज तीनों हंसी खुशी साथ रहते हैं। अरमान और पायल का एक बेटा भी है।



INPUT: amarujala.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *