तो Shubhman को चुपके-चुपके डेट कर रही है Sara ? देखिए कई बार पहली भी हो चुकी है Spot



क्रिकेटर शुभमन गिल ने जबसे T20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जमाया है, वे इंडिया के फेवरेट बन गए हैं. धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी शुभमन गिल लाइमलाइट में आ गए हैं.




सोशल मीडिया पर शुभमन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान संग नजर आते हैं.




फिर साथ दिखे सारा-शुभमन
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फोटो पोस्ट की है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. ये फोटो एयरपोर्ट की बताई जा रही है. फोटो में आप देख सकते हैं सारा और शुभमन साथ में बैठे हैं. दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं. सारा अली खान और शुभमन की इस फोटो ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है.




सारा और शुभमन की ये लीक फोटो टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. सारा की क्रिकेटर संग ये फोटो लेटेस्ट है या पुरानी, इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है. पर इतना जरूर है कि सारा और शुभमन के बीच कुछ तो चल रहा है.




सारा-शुभमन में क्या चल रहा?
इससे पहले भी दोनों की लुका छिपी कई बार पकड़ी गई है. सारा और शुभमन को चोरी छुपे मिलते हुए लोगों ने स्पॉट किया है. अफेयर की खबरों पर सारा ने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है. पर शुभमन की तरफ से हिंट जरूर मिले हैं. सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें पहली बार तब सामने आई थीं, जब दोनों को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था.




दोनों की साथ में तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हुई. इसके बाद से दोनों के लिंकअप की खबरें उड़ने लगीं. शुभमन का नाम सारा से पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जुड़ा था. वहीं सारा का पिछला रिलेशन कार्तिक आर्यन संग था. सारा और शुभमन के रिश्ते का सच जानने की फैंस में बड़ी एक्साइटमेंट है.




टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल इस वक्त क्रिकेट की दुनिया में छाए हुए हैं. वनडे फॉर्मेट के बाद अब टी20 में भी उन्होंने कमाल कर दिया है.




गिल ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद टी20 में शानदार शतक जमाया. उनके बल्ले से 63 गेंदों में 126 रनों की पारी खेली. जिसके दम पर टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया.



INPUT: aajtak.in



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *